Butika | स्काईएक्सचेंज कॉम लॉग ऑन करें
16034
post-template-default,single,single-post,postid-16034,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,vertical_menu_enabled, vertical_menu_hidden,vertical_menu_hidden_with_logo, vertical_menu_width_290,side_area_uncovered_from_content,qode-theme-ver-13.3,qode-theme-bridge,disabled_footer_top,disabled_footer_bottom,wpb-js-composer js-comp-ver-5.4.5,vc_responsive
 

स्काईएक्सचेंज कॉम लॉग ऑन करें

स्काईएक्सचेंज कॉम लॉग ऑन करें

सुदूर पूर्वी और सेलुलर मॉडल पर, हम वास्तव में यूरोपीय संघ और अमेरिकी गतिविधियों के बीच अंतर नहीं करते हैं। सुदूर पूर्वी और आप अपने स्वयं के वेबपृष्ठों के सेलुलर मॉडल के लिए, घरेलू टीम स्पष्ट रूप से बुनियादी रूप से विख्यात है। हालांकि, हम वास्तव में मार्गदर्शन के लिए विश्वसनीयता की गारंटी नहीं देते हैं और आप दांव लगाने के बाद एक उचित स्थान परिवर्तन होने के अलावा, दांव कदम प्रदान करते हैं। एयर रिप्लेस एक वित्तीय संस्थान नहीं है और आप उधार लेने और डेबिट कार्ड स्थानों को संसाधित करने के लिए तीसरे लोगों के डिजिटल प्रतिशत प्रोसेसर का उपयोग कर सकते हैं; वे हम सभी से व्यक्तिगत रूप से डिब्बाबंद नहीं हैं।

no man's sky exchange ship keep inventory

और कई शहरों से दूर विभिन्न इंटरनेट प्रोटोकॉल पते के आधार पर मैं नवीनतम खाते को निलंबित भी कर सकता हूं और आप खाली दांव लगाएंगे। हेवन्स एक्सचेंज पर हमारी सभी प्रो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हम इंटरनेट प्लेइंग प्रोग्राम में क्या नापसंद करते हैं, इसके अलावा हम उदाहरण के लिए उनसे क्या कहते हैं। हमारे द्वारा खोजे गए इंटरनेट सट्टेबाजी के कई शानदार नेटवर्कों में से एक एयर एक्सचेंज को आजमाएं। यह आश्चर्यजनक प्रस्तावों, बिक्री से भरा हुआ है, और आप प्रोत्साहन दे सकते हैं। यह गैंबलिंग वेबपेज आपको और अन्य खिलाड़ियों को पेश करने के लिए बहुत कुछ पेश करता है। एक बार जब आप मनोरंजन की असीमित आपूर्ति के लिए पंजीकरण कर लेते हैं, तो आप ट्रैक पर शुरू हो जाते हैं, जबकि स्वर्ग परिवर्तन एप्लिकेशन सभी के लिए सुरक्षित और सहायक है।

  • एसपी दांव के संबंध में उनकी जिम्मेदारी आपके द्वारा दी गई एक्सचेंज शर्त के लिए बिल्कुल नई जवाबदेही से अधिक नहीं है।
  • यह समय-समय पर उन स्थानों की पेशकश कर सकता है जो किसी विशेष प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आधारित हैं।
  • आप उनके वित्तीय शुल्क के लिए जवाबदेह हैं जो आप हमारे साथ फंड ट्रांसफर करने के कारण वहन कर सकते हैं।
  • आपको पूरे एशिया में अच्छे विचारों वाले 500,000 से अधिक पेशेवर मिलेंगे।
  • • अपने घर का बिल्कुल नया पता पूरी तरह से देना होगा।

स्काईएक्सचेंज एक ऑनलाइन प्लेइंग वेबपेज की कोशिश करता है जो 10+ गतिविधियों के स्थान प्रदान करता है जहां आप अपने क्रिकेट, खेल आयोजनों के लिए अपने सौ से अधिक स्थानों पर प्री-सूट दांव लगा सकते हैं और रीयल टाइम सूट दांव लगा सकते हैं और आप टेनिस फिट के साथ-साथ आपूर्ति भी कर सकते हैं। स्काईएक्सचेंज में बिक्री के लिए जुए के उद्यमों में शामिल हों; लाइव जुआ उद्यम भी किसी के प्रतिभागियों की आगे की गतिविधि के लिए हैं। टीनएजर पट्टी, माइनस्वीपर, अंदर बहार, सुपरनोवा ब्लैक-जैक, और आप सिस्को खेलकर बेझिझक ढेर सारा पैसा जीत सकते हैं।

हम स्वर्ग परिवर्तन के विपरीत कानूनी गेमिंग वेबसाइटों की सलाह देते हैं

इसलिए यह स्काई चेंज क्रिकेट गेमिंग वेब साइट में भरोसेमंद जुए का माहौल है- व्यक्तिगत विवरण के लिए जोखिम लेने के बजाय, प्रतिभागियों को जमा भी किया जा सकता है अन्यथा मुद्रा वापस ले सकते हैं। साथ ही मर्चेंट एकाउंट कर आपको मनी ऑनर निकालने में मदद करने के लिए ग्रुप की सपोर्ट सर्विस बेस्ट नॉलेज मार्केट करने के लिए होगी। ऐसे मुद्दे, सभी प्री-प्ले बेजोड़ और आप समन्वित दांव सामान्य रूप से बैठ सकते हैं, लेकिन अगर नई दौड़ की शुरुआत तक नए धावक की घोषणा नहीं की जाती है, तो सभी इन-एंजॉय दांव खालीपन थे।

वे उचित लोगों को ध्यान देने योग्य समस्याओं के लिए कानूनी अधिकार सुरक्षित रखते हैं और आपको कुछ क्षेत्रों को वास्तव में प्रशासित करने के लिए सभी यथार्थवादी प्रक्रियाएं अपनानी होंगी जिनमें अखंडता है और आप पारदर्शिता रख सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि सभी उपभोक्ताओं के लिए, एक उत्साही एसपी पसंद को इसके रखे जाने के तुरंत बाद रद्द नहीं किया जा सकता है। घटना में, अपने सर्वोत्तम विवेक के भीतर, बिल्कुल नए क्षेत्रों का निर्धारण करेगा जो कि रिप्लेस मल्टीपल्स के लिए पेश किए जाते हैं। एक्सचेंज मल्टीपल्स के लिए आसानी से उपलब्ध होने वाले व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से कई समूह (आयु.ग्राम। यूनाइटेड किंगडम फुटबॉल जुड़नार पर विचार करने की तारीख के लिए) के भीतर विस्तृत व्यक्ति थे। एक्सचेंज मल्टीपल्स यूनिट के माध्यम से केवल कुछ क्षेत्रों की पेशकश की गई थी।

  • यह कि हमारी सेवाओं के साथ, आप स्पष्ट रूप से सहमत हैं कि लोग आपके देश के बाहर जानकारी का आयात करते हैं।
  • इसे पूरा करने में विफलता के परिणामस्वरूप आप महत्वपूर्ण सदस्यता प्रासंगिक सूचनाओं को खोजने में बुरी तरह से विफल हो सकते हैं और आप इस प्रकार की शर्तों को बदलने के अलावा संयुक्त राज्य की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • गतिविधियों के लिए गेमिंग करते समय या फ़िलीपीन्स अन्यथा सुदूर-पूर्वी इंटरनेट कैसीनो में खेलते समय, आपको एक विश्वसनीय सट्टेबाजी साइट मिलनी चाहिए जहां आपका पैसा वास्तव में सुरक्षित है और वीडियो गेम स्वतंत्र रूप से खोजा जाता है।
  • एक सट्टेबाजी परमिट सबसे पहली चीज है जिसे आपको शर्त लगाने के बाद देखना चाहिए।
  • हमारे सभी हेवन्स एक्सचेंज एशिया समीक्षा की व्याख्या करने के तुरंत बाद, आपको यह देखने में कोई समस्या नहीं होगी कि इसे ऑनलाइन सट्टेबाजी कार्यक्रम का उपयोग करना है या नहीं।

अगर आप अपनी स्वयं की एयर चेंज सदस्यता हटाना चाहते हैं, तो सहायता से संपर्क करने का प्रयास करें। स्काई एक्सचेंज मिटाने के लि https://theskystore.in/hi/ ए, सदस्यता के संबंध में कोई पैसा नहीं बचा होना चाहिए और सभी प्रकार के दांव का भुगतान करना होगा। हमारे अपने उपयोगकर्ताओं की पेशकश की जाती है जिनके पास डंप करने के लिए विभिन्न प्रकार के भुगतान चरण होते हैं।

वास्तव में, एक बार जब आप सिस्टम के लिए पंजीकरण कर लेते हैं, तो आपको अतिरिक्त खोजे गए ईवेंट मिलेंगे। आश्रय अनुशंसाएं एक अच्छी क्रेडिट फ़ाइल खरीदने के लिए सीमित हैं, लेकिन प्रतिबंधित नहीं हैं और आप तीसरे पक्ष के डेटाबेस के खिलाफ जो कुछ भी देते हैं उसे सत्यापित कर सकते हैं/अन्यथा। साथ ही, इस तरह की सुरक्षा अनुशंसाओं में मदद करने के लिए, आप उदाहरण के लिए सुझाव या कागजी कार्रवाई प्रदान करने के लिए सहमत हैं, भले ही हम परामर्श लेंगे। स्काई एक्सचेंज यह सुनिश्चित नहीं करेगा कि खेलों में भाग लेना और दांव लगाना नाबालिग है। इसीलिए सदस्यता के दौरान अनुभव का नया सत्यापन विशाल बहुमत की उम्र और शुरुआत से बाहर जाने का सत्यापन आवश्यक मानक हैं।

बैटल राग्नारोक फिल्म के निर्देशक ‘चाहते हैं’ से अच्छाई एक अच्छा कैसलवानिया खेल बना रही है

प्रबंधित सुविधाओं के क्रम में प्रवासन सेवाओं, उपकरणों को प्राप्त करने, सिस्टम संयोजन, सामुदायिक संपर्कों की एक-रोकथाम आईसीटी संभावनाएं। स्काईब्लॉक की मांग, अर्थ के कारण, उनके औसत दर्जे के अनुभव से कहीं अधिक पेचीदा है। आपको कहीं अधिक विचार करना होगा और वास्तव में अपनी रणनीति को व्यवस्थित करना होगा, जो शून्य भद्दा मुद्दा है। वास्तव में अधिकांश लोग जो प्रबंधित करना चाहते हैं वह यह है कि वे अपनी उत्तेजना से अधिकतम लाभ कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं। यह किसी भी तरह से वैनिला माइनक्राफ्ट नहीं है – यह बहुत अधिक कठिन भिन्नता है और आप उन सभी के लिए बहुत से नरक का वादा कर सकते हैं। हां, इस साइट का एक व्यक्ति-सौहार्दपूर्ण इंटरफ़ेस है और इसे एक्सप्लोर करना बहुत आसान है।

स्काई चेंज चलने के इस एक घंटे में असीमित बकाया राशि का समर्थन करता है। प्रत्येक तिथि के लिए एक निकासी का उपयोग करने की सीमा केवल नकारात्मक पक्ष है, जो अधिकांश जुआरियों के लिए पर्याप्त होनी चाहिए। भारत में प्रमुख क्रिकेट प्लेइंग एक्सचेंज साइटों द्वारा समर्थित सभी विकल्पों को कवर करते हुए, बैंकिंग विकल्पों की विविधता बहुत अच्छा प्रयास करती है। PayTM, Google खर्च, वित्तीय हस्तांतरण, UPI, और आप PhonePE की रक्षा एक ऐसे विकल्प से कर सकते हैं जो बहुत संतुष्ट करे। कुछ अधिक के साथ खेलें और आप बिल्कुल नए एयर चेंज प्रतिभागियों के लिए नवीनतम सूट के लिए न्यूनतम कुल योग्यता जमा कर सकते हैं। जो जुए का एक विस्तृत चयन प्रदान करता है, यह सबसे पहले सुविधा प्रदान करता है और आप अत्याधुनिक जुआ पेशेवरों को दे सकते हैं।

हालांकि, जहां बाजार में विशिष्ट फुटबॉल कानूनों में कोई कानून नहीं है या यहां तक ​​कि परित्याग, रद्दीकरण के संदर्भ में व्यावसायिक सूचना भी है और आप/अन्यथा स्थगित कर सकते हैं, निम्नलिखित का उपयोग किया जाएगा। बाजार का प्रबंधन करने के लिए आपके लिए एक झलक प्रकाशन के दौरान एक उत्साही के रूप में उद्योग डेटा को सलाह के उद्देश्यों के लिए भेजा जाता है। प्रतिबंधित क्षेत्र से आगे माने जाने का प्रयास करने के बाद हमारे पास सभी पेशेवरों की आय को रद्द करने का अधिकार है। उपरोक्त टिप्पणी हमारी समझ पर निर्भर है, सभी पंटर्स की अपनी प्रतिक्रिया है। कृपया एयर रिप्लेस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और वहां उपलब्ध नए इंसेंटिव और ऑफर का दावा करें। ऐसा कहा जाता है कि यह एक वैध कंपनी है, लेकिन उनके वेबपेज अधूरे दिखाई देते हैं और आपको उनके व्यवसाय के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकती है।

रूट टेलीग्राम श्रोताओं के आँकड़े औपचारिक आकाश तथ्यों का आदान-प्रदान करें

प्रासंगिक वर्ष माना जाएगा क्योंकि प्रारंभिक श्रेणी के वीडियो गेम को तारांकित किया जा सकता था। आपके किस संकेत के उद्देश्यों के लिए, प्रति निजी मैचों के स्थान “प्रभावित सेगमेंट” के रूप में नहीं माने जाते हैं। यदि मैच किसी भी कारण से पूरा नहीं होता है, तो आपके एक डिसेबिलिटी मार्केट के लिए बेट गैप होगा, जब तक कि मार्केटप्लेस की बिना शर्त गणना नहीं की जा सकती थी। एक पूरक उपक्रम के मामले में हालांकि समाप्त हो रहा है, उच्च दौर में आगे बढ़ने वाले खिलाड़ी को नया विजेता माना जाता था। मिलान किए गए दांव उस पर टट्टू शून्य होंगे और साथ ही घोड़े को बाजार उद्योग से हटा दिया जाएगा। जब भी कुछ घटनाओं को छोड़ दिया जाता है अन्यथा शून्य घोषित कर दिया जाता है, तो अगली ‘जीतने की दूरी’ दांव तय किया जाएगा, जिसमें प्रत्येक परित्यक्त या खालीपन लड़ाई के लिए एक डिफ़ॉल्ट बिंदु नियोजित होता है।

इस तरह के रिडक्शन प्वाइंट्स को कभी-कभी मार्केट में बदलाव के आधार पर डिस्क्रिप्शन के दौरान अपग्रेड किया जा सकता है, लेकिन कन्फर्म रेस की निर्धारित ‘ऑफ’ अवधि के लगभग 15 मिनट के बाद, उन्हें बकाया मुद्दों के अंदर ही अपग्रेड कर दिया जाएगा। जब एक ग्रेहाउंड एक महान अधिसूचित निम्न-धावक बन जाता है, जो बाज़ार का पीछा करता है, लेकिन आपकी प्रतियोगिता के शुरू होने से पहले इसे हटा दिया जा सकता है और आपके बाज़ार के सभी दांव, बाज़ार के अपडेट से पहले मेल खाते हैं, को रद्द कर दिया जाएगा। घोषणा के रूप में या प्रदर्शन के कारण, नया गीत पर्यावरण के अनुकूल सफेद स्थिति को प्रभाव देता है, उस तिथि में औपचारिक प्रभावों के संबंध में क्षेत्रों की गणना की गई थी। इंट्राडे, मिडडे और यू कैन पीएम स्थानों को पहले ब्लूमबर्ग मूल्य स्टाम्प के लिए व्यापार समापन के माध्यम से मुआवजा दिया जाएगा, फिर आपके प्रभाव में कोई भी बदलाव नहीं होगा। यदि कोई मैच डिश-ऑफ़ या किसी के पैसे के पुट पर आधारित होता है, तो उन व्यक्तियों को छोड़कर सभी दांव शून्य होंगे, जिन क्षेत्रों में आप किसी भी कारण से गणना किए गए थे।

हेवन्स चेंज क्रिकेट लाइव और प्री-मैच में ICC इंडस्ट्री ट्वेंटी 20, मार्श यू टू-टाइम ग्लास, प्लंकेट शील्ड, शेफ़ील्ड सिक्योर, सदर्न एरिया अफ्रीका T20 इश्यू, सैंपल फिट्स, ट्वेंटी 20 लार्ज बैश, WBBL और अन्य इवेंट हैं। इस देश में शीर्ष खेल वेबसाइटों में से एक के रूप में, स्काईएक्सचेंज आईपीएल मनोरंजन के लिए कई बोनस प्रदान करता है। ₹5000 के न्यूनतम पुट के साथ, कौन सा बड़ा अवसर संभव है। किसी के वर्गीकरण का सबसे नया शब्द, श्रुति सक्रिय रूप से महिला को कैसीनो खेलों के नए प्यार को देख रही है। जब भी वह खुश होती है, तो वह हत्यारा कैसीनो पोस्ट की योजना बनाने और बनाने के लिए नए रैंच को चुनती है – वे जो लालसा करते हैं आनंद लेते हैं।

लेकिन नहीं, व्यक्तियों का एक छोटा प्रतिशत जुआ खेलने के लिए मनोरंजन से बाहर एक प्रश्नावली नहीं है, यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे निश्चित रूप से निश्चित रूप से अनुभव किया जाना चाहिए। जिन सदस्यों की सट्टेबाजी पर निर्भरता है, उन्हें प्लेइंग लाइन-अप में अगली भागीदारी से ब्लॉक कर दिया गया है। उसके बाद उन खरीदारों की पेशकश की जाती है जिनके पास समुदायों से दूर कनेक्शन हैं जहां उन्हें विशेषज्ञ सलाह प्राप्त हो सकती है और आप समर्थन कर सकते हैं।

स्काईएक्सचेंज एशिया द्वारा पेश की जाने वाली फुटबॉल प्रक्रियाएं

प्री-सूट गेमिंग के अलावा आपको रियल टाइम खेलने का भरपूर मौका मिलेगा। इसलिए, मेरे पास केवल एक महान कुराकाओ लाइसेंस के साथ कानूनी खेलपुस्तकों की ओर रुझान है जो उनकी अपनी योग्यता पर निर्भर करता है। हम विश्लेषण करने के लिए नेट खंगालते हैं और आप वास्तविक प्रोफाइल से टिप्पणी कर सकते हैं। असामान्य रूप से, Sky247 के मामले में, शायद ही कोई समीक्षा ऑनलाइन दिखाई देती है। जिन लोगों को मैंने नोटिस किया वे काफी थे, भले ही हमेशा उत्साही न हों।

हेवन्स एक्सचेंज – भारत में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने वाली वेबसाइट, हेवन्स अपडेट …

हम किसी मर्चेंट खाते को निलंबित करने के कानूनी अधिकार को रद्द कर देते हैं, बजाय इसके कि आप पहले पाते हैं और आपको पूरा पैसा वापस मिल जाएगा। संविदात्मक व्यक्तिगत ऋण पहले से ही अक्सर परिपक्व होते हैं लेकिन सम्मानित नहीं होते हैं। आपके द्वारा हमसे सहमत की गई कोई भी सलाह सुरक्षित होगी और आप शब्दावली के साथ सख्त अनुरूपता के साथ डिब्बाबंद होंगे और आप गोपनीयता रखेंगे। हम आपके और आपके वेबपृष्ठों को ध्यान में रखते हुए कोई खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं हैं, संकेत-ऊपर की ओर वेब पेज केवल इलाज के लिए एक आमंत्रण है।

यदि आपकी प्रासंगिक प्रतियोगिता या संगठन आपकी दौड़ के एक ही दौर में विचार करने में विफल रहते हैं, लेकिन कुछ अन्य हीट में निष्क्रिय-गर्मी कानून और नियम लागू होते हैं, चाहे उनके विशेष हीट के भीतर नई परिष्करण स्थिति कोई भी हो। किसी भी दौर के अंत और एक बाद की अयोग्यता, दंड या संशोधन के बाद खंडों का आंशिक निपटान किया जाएगा ताकि आप प्रदर्शन कर सकें अन्यथा आधिकारिक प्रमाणन का उद्योग पर एक प्रभाव नहीं होगा। अयोग्यता के बारे में सोचा जाएगा कि किसी के प्रतियोगी या टीम को प्रतियोगिता के संबंध में हटाने या समारोह के समय के बजाय संबंधित सत्तारूढ़ दिखने से महसूस किया जाता है और जो अयोग्यता का कारण बनता है।

एयर एक्सचेंज लोगों को उनके खाते में मुद्रा स्थानांतरित करने के लिए कई कमीशन विधियों की पेशकश करता है।स्काई रिप्लेस द्वारा समर्थित आयोग की कार्रवाइयों में PayTM, Yahoo Shell out, PhonePe, UPI, Lender transfer, Astro Shell out, Skrill, Neteller, EcoBanq, और Freecharge थे। वर्किंग प्लेटफॉर्म एक पुट भी प्रदान करता है और आप खिलाड़ियों को निकासी की सुविधा भी प्रदान कर सकते हैं, साथ ही आमतौर पर उनके मुनाफे को वापस लेने के लिए एक घंटे से अधिक का समय नहीं मिल सकता है। हालाँकि, वे चौबीस/7 ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं, जिससे खिलाड़ियों को तात्कालिक निवारण में मदद मिलती है। सट्टा इंडियन अनिवार्य रूप से एक ऑनलाइन कार्यक्रम है जो एशिया की सर्वश्रेष्ठ गेमिंग वेबसाइटों को ऑनलाइन वितरित करता है जिसमें किसी को एशिया में दांव लगाया जाता है।

इसके अलावा, हमारे अपने स्वयं के वेबपृष्ठों के लिए दिखाई देने वाली संभावना वास्तव में शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और इसके लिए दांव नहीं लगाया जाएगा। हमारे सभी वेबपेजों पर कही गई किसी भी सट्टेबाजी की इंटरनेट साइटों पर एक दांव लगाने से ठीक पहले अपने अधिकार क्षेत्र में जुआ ऑन लाइन विनियमन को देखें।हमें Sky247 से बहुत कुछ पसंद है, जिसमें बिल्कुल नया बेटिंग एक्सचेंज, एकदम नया स्वच्छ निर्माण, नई सुलभ सलाह और प्रोत्साहन और अभियान भी हैं। उनका रियल टाइम गैंबलिंग प्रतिष्ठान भी एक अच्छा है और प्रशंसकों के लिए कुछ मजबूत ऑनलाइन गेम प्रदान करता है।

फिर भी नहीं, “फाइनल” के लिए दांव नियमित तिथि के साथ-साथ ओवरटाइम पर भी उन लोगों के अलावा उन स्थानों पर लागू होते हैं जो किसी भी कारण से गणना किए जाते हैं अन्यथा जैसा कि उल्लेख किया गया है यदि बाजार की जानकारी के भीतर नहीं है (elizabeth.g. आधा- समय/पूर्णकालिक स्थान)। यदि आपके ऑनलाइन गेम का परिणाम समाप्त हो जाता है, तो मृत-तापमान कानून सूट अवसर बाजार पर दांव पर लागू होता है।यदि अज्ञात कारणों से यह साइट तब उपलब्ध नहीं होती है जब एक सम्मेलन शुरू होता है या शायद एसपी को ‘ऑफ’ से इस्तीफा नहीं दिया जाता है, तो यह नए एसपी को सभी उपलब्ध मार्गदर्शन के साथ मज़े कर सकता है। संदेह से आपकी रोकथाम के लिए यह लेख संबंधित उद्योग के लिए गेमिंग गतिविधि के क्रम में प्रतिबंधित नहीं होगा। इन मदों के साथ, समूह में एक लाइसेंस प्राप्त सट्टेबाजी चालक संभवतः एक उचित एसपी सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक होने पर आपको एसपी दांव लगाने में मदद करने के लिए जोखिम प्रतिपक्ष के रूप में कार्य कर सकता है। नए एसपी को तय करने में काम करने वाले नए कर्मियों की इस तरह की चीजों में नए एसपी के संबंध में कोई अघोषित व्यक्तिगत या कोई अन्य हित नहीं होता है।

No Comments

Sorry, the comment form is closed at this time.